उपयोगकर्ता का समझौता

इस वेबसाइट ( डिस्कवर ) का उपयोग करके , आप निर्धारित नियमों और शर्तों का पालन करने के लिए सहमत हैं, इसलिए आपको इन प्रावधानों को पढ़ना चाहिए और उन्हें ध्यान में रखना चाहिए:

1: समझौते को स्वीकार करें

इस वेबसाइट का उपयोग करके, आप यहां बताए गए सभी नियमों और शर्तों को स्वीकार करने के लिए अपनी पूर्ण सहमति दर्शाते हैं। यदि आप इनमें से किसी भी मानक नियम और शर्तों से असहमत हैं तो आपको इस वेबसाइट का उपयोग नहीं करना चाहिए। हमारे नियम और शर्तें नियम और शर्तें प्रपत्र और गोपनीयता नीति प्रपत्र में बनाई गई हैं ।

2: व्यक्तिगत संपत्ति अधिकार

साइट पर प्रदर्शित सभी ट्रेडमार्क इसकी संपत्ति हैं। साथ ही, इस साइट पर प्रदर्शित सभी सामग्री, जिसमें चित्र, संगीत, चित्र आदि शामिल हैं, साइट की विशिष्ट संपत्ति है और साइट स्वामी से अनुमति प्राप्त किए बिना इसका उपयोग नहीं किया जा सकता है।

हम आपको साइट को ब्राउज़ करने और कुछ सामग्री को केवल व्यक्तिगत उद्देश्यों के लिए पुन: उपयोग करने का अधिकार प्रदान करते हैं। साइट को व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए उपयोग करना या साइट को किसी अन्य साइट के साथ विलय करना किसी भी तरह से स्वीकार्य नहीं है। यदि कोई व्यक्ति या साइट ऐसा करता है, वह कानूनी जवाबदेही के अधीन होगा।

3: प्रतिबंध

यदि आप इस साइट का उपयोग करते हैं, तो आपको निम्नलिखित कार्य करने से प्रतिबंधित किया गया है:

1: साइट का अवैध रूप से उपयोग करना या गोपनीयता नीति का उल्लंघन करना।

2: ऐसा कोई भी व्यवहार करना जो साइट को बाधित, क्षतिग्रस्त या नुकसान पहुंचाएगा और साइट के काम या निजी सामग्री या किसी अन्य व्यक्ति के उपयोग में हस्तक्षेप करेगा।

3: पूर्व अनुमति के बिना विज्ञापन, विपणन या प्रचार के उद्देश्य से इस साइट का उपयोग करना

5: साइट से या साइट पर या साइट के माध्यम से उपलब्ध सामग्री से किसी भी कॉपीराइट नोटिस या किसी अन्य बौद्धिक संपदा अधिकार नोटिस को हटा दें।

साइट की नीति का उल्लंघन करने वाली पिछली किसी भी गतिविधि को अंजाम देना आपको कानूनी समस्याओं का सामना कराता है।

4: अस्वीकरण

साइट तक आपकी पहुंच और इसकी सामग्री का उपयोग आपके अपने जोखिम पर है। हम जो जानकारी प्रदान करते हैं वह केवल सामान्य सूचना उद्देश्यों के लिए है। वेबसाइट पर सभी जानकारी अच्छे विश्वास के साथ प्रदान की गई है। हालाँकि, हम साइट पर किसी भी जानकारी की सटीकता, पर्याप्तता, वैधता, विश्वसनीयता, उपलब्धता या पूर्णता के संबंध में किसी भी प्रकार का, व्यक्त या निहित, कोई प्रतिनिधित्व या वारंटी नहीं देते हैं।

इस समझौते को समय-समय पर बदला जा सकता है क्योंकि साइट अपने उद्देश्यों के लिए उपयुक्त समझती है, इसलिए कृपया इसकी समीक्षा करें और इसमें जो कुछ भी है उसका पालन करें।

5: आपकी गोपनीयता

कृपया प्राइवसी पॉलिसी पढ़े

आपकी सामग्री व्यक्तिगत अधिकार होनी चाहिए, बशर्ते वह साइट के अधिकारों का उल्लंघन न करती हो।

Back to top button